ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

सांगोद में मेटाडोर से टकराई कार, दो लोगों की मौके पर मौत!

सांगोद (कोटा): राजस्थान के देवलीमांजी थाना क्षेत्र में खंड गांव के पास सोमवार देर रात सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोटा-सांगोद मार्ग पर सड़क पर मेटाडोर चालक द्वारा अचानक मेटाडोर की गति कम करने से उसके पीछे चल रही कार मेटाडोर में जा घुसी। दुर्घटना इतनी तेज थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। हादसे में कार में सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन जने गंभीर घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची देवलीमांजी पुलिस ने शवों एवं घायलों को कोटा एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। मंगलवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिए।
देवलीमांजी थाने के हेड कांस्टेबल सुरेश स्वामी ने बताया कि कोटा महावीर नगर प्रथम निवासी पुनीत सक्सेना, मन्ना कॉलोनी बोरखेड़ा निवासी राधेश्याम बेरवा, महावीर नगर विस्तार योजना निवासी संजीव कुमार जैन, धाकड़ निवासी सुरेश गुर्जर व विकास गुर्जर सोमवार को मायथा गांव कार से वापस कार से कोटा आ रहे थे।
कोटा-सांगोद मार्ग पर खंड गांव के पास कार के आगे चल रही मेटाडोर के चालक ने अचानक मेटाडोर की गति को कम कर दिया। जिससे कार मेटाडोर के पिछले हिस्से में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया। हादसे में पुनीत (57) व राधेश्याम (50) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विकास, संजीव, सुरेश गुर्जर घायल हो गए। जिनको 108 एंबुलेंस से एमबीएस अस्पताल पहुंचाया गया।