उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

सीएम योगी ने कैबिनेट के साथ देखी फिल्म ‘The Kerala Story’ कही ये बात?

लखनऊ: बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने सिनेमा घरों में अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है। 5 मई 2023 को रिलीज हुई फिल्म पहले ही हफ्ते में सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म ने देशभर में अब तक 80 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पूरे कैबिनेट के साथ लखनऊ के लोकभवन में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। इस दौरान मंत्रियों के साथ ही कई विधायक भी मौजूद रहे। यूपी के डीजीपी और स्पेशल डीजीपी ने भी मुख्यमंत्री के साथ फिल्म देखी।

लखनऊ के लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैबिनेट के सदस्यों के साथ कट्टरवाद व अंतरराष्ट्रीय आतंकी षड्यंत्र की सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का अवलोकन करते हुए…

लखनऊ लोकभवन में ‘The Kerala Story’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- ‘आज अपने मंत्रिमंडल के माननीय सदस्यों के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में ‘The Kerala Story’ फिल्म देखी। इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का हार्दिक अभिनंदन एवं उन्हें शुभकामनाएँ।

बता दें कि फिल्म ‘The Kerala Story’ को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है यही कारण है कि तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल राज्यों में फिल्म को बैन कर दिया गया। जबकि, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और हरियाणा में इस फिल्म को ‘टैक्स फ्री’ कर दिया गया है। बुधवार (10 मई) को ‘The Kerala Story’ फिल्म की टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार मुलाकात की थी।
‘The Kerala Story’ की कामयाबी से फिल्म के डायरेक्टर सुदिप्तो सेन भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म को देश में 6000,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। डायरेक्टर सेन ने यह भी जानकारी दी कि फिल्म आज शुक्रवार (12 मई) को 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हो रही है। यानी इसे देखने वालों की संख्या में वृद्धि होती रहेगी। सुदिप्तो ने लिखा कि लोगों का आशीर्वाद, प्रेम और प्रशंसा हमें अभिभूत करेगा। इसके साथ ही हम और ज्यादा जिम्मेदार और विनम्र महसूस करेंगे।