ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

सोनू सूद बोले- बेहतर भारत के लिए सबको साथ आने की जरुरत

मुंबई,(राजेश जायसवाल): मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, कोरोना काल (कोविड-19) के दौरान लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद करके काफी ख्याति अर्जित की। अपने सामाजिक कामों से हर समय लाइमलाइट में रहने वाले सोनू सूद हर चर्चित मुद्दों पर अपनी आवाज भी उठाते रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने हिंदी भाषा को लेकर हो रहे विवाद पर कहा था कि देश की सिर्फ एक भाषा है और वो है मनोरंजन की भाषा। उनके मुताबिक, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किस इंडस्ट्री से है। अगर आप एंटरटेन कर सकते हैं तो लोग आपको प्यार और सम्मान देंगे। और अब सोनू सूद ने ‘हनुमान चालीसा’ और लाउडस्पीकर पर हो रहे सियासी घमासान पर अपने मन की बात कही है।
अभिनेता ने सभी को आपस में मिलकर और भाईचारा बनाकर रहने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने कोरोना के समय का भी जिक्र करते हुए कहा कि ‘लाउडस्पीकर’ और ‘हनुमान चालीसा’ विवाद पर दु:ख है। जिस तरह लोग अब एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हैं और ज़हर उगल रहे हैं, वह देखकर दिल टूट जाता है। पिछले ढाल सालों में हम सभी ने मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ी है। अभी भी हमें साथ ही रहना चाहिए। सोनू ने आगे कहा, राजनीतिक पार्टियों ने भी कोरोना महामारी में कंधें से कंधे मिलाकर मदद की थी। कोरोना की पहली और दूसरी लहर में जब लोगों को ऑक्सीजन की जरूरत थी, तब बिना किसी धर्म की चिंता किए सबने एक-दूसरे की मदद की थी। कोरोना के डर ने पूरे देश को एक कर दिया था। धर्म से परे हमारे रिश्ते अटूट बंधन में बंध गए थे।

बेहतर भारत के लिए सबको साथ आने की जरूरत
पुणे के JITO कनेक्ट 2022 समिट में शामिल हुए सोनू सूद ने आगे कहा कि सभी को बेहतर भारत के लिए साथ आने की जरूरत है। धर्म और जाति की सीमा को तोड़ना होगा। अगर हम धर्म से परे एक साथ खड़े होते हैं तो ‘लाउडस्पीकर विवाद’ तो अपने आप ही खत्म हो जाएगा। इंसानियत और भाईचारा की आवाज फिर सामाज में गूंजेगी।

बता दें कि सोनू सूद ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ नामक एक NGO भी चलाते हैं, जिसके माध्यम से वे जरूरतमंद लोगों की निःशुल्क सेवा करते रहते हैं।
सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभी (Roadies Season 18) को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा 29 अप्रैल को उनकी फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज हुई है। इसमें चिरंजीवी और रामचरण पर्दे पर साथ में नज़र आ रहे हैं। वैसे देखा जाये तो 140 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘आचार्य’ अपने लागत की वसूली नहीं कर पा रही है। जानकारी के मुताबिक, फिल्म 27 मई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को तकरीबन 80 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है। जिसके बाद डिस्ट्रिब्यूटर्स ने 50 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है।