ब्रेकिंग न्यूज़हरियाणा

हरियाणा के जींद में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में छह की मौत; 17 घायल

जींद: हरियाणा के जींद जिले में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जींद में ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में 17 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं।
घटना जींद कैथल मार्ग पर कंडेला गांव के पास घटी। बताया जा रहा मृतक हरिद्वार से वापस लौट रहे थे। सभी परिवार के मुखिया की मौत के बाद हरिद्वार से अस्थियां विसर्जित करके घर लौट रहे थे। मृतकों के शवों को जींद के अस्पताल में लाया गया है। वहीं घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है। सभी हिसार जिले के गांव नारनौंद के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

अस्थियां विसर्जित कर हरिद्वार से लौट रहा था परिवार
हिसार जिले के गांव नारनौंद निवासी प्यारेलाल के निधन के बाद उनके परिवार के 23 लोग हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित करने के लिए गए थे। सभी लोग मंगलवार सुबह पिकअप से वापस घर आ रहे थे। गांव कंडेला लक्ष्य प्लांट के पास जींद की तरफ से जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। दोनों के बीच टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि इसकी आवाज आसपास के गांव में भी सुनाई दी। हादसे में पिकअप सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 17 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।
हादसे में पिकअप का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवाया। वहीं घायलों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है, ट्रक को कब्जे में ले लिया है।