देश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर स्टीफन बॉस ने की आत्महत्या; होटल के कमरे में मिला शव!

एंजिलिस: हॉलीवुड जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर, डांसर और डीजे स्टीफन बॉस अब इस दुनिया में नहीं रहे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 दिसंबर 2022 को एक्टर का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि बॉस ने आत्महत्या की है। उनका शव एक होटल के कमरे में मिला है। स्टीफन बॉस ‘द एलिन डी जॉनर्स’, और ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ जैसे शो के लिए जाने जाते थे। इसके अलावा वह अपने शानदार डांस के लिए भी मशहूर थे।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को बॉस की लाश लॉस एंजिलिस के एक होटल के कमरे में मिली है। वहीं स्टीफन बॉस की पत्नी एलिसन हॉकर का कहना है कि बॉस बिना अपनी कार लिए घर से निकले थे, जो कि एक अजीब बात थी, क्योंकि बॉस अपनी गाड़ी के बिना कभी भी कहीं नहीं जाते थे।
स्टीफन बॉस के अचानक निधन से परिवार सदमे में है। साथ ही फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है। रिपोर्ट्स में ऐसा भी बताया जा रहा है कि स्टीफन बॉस ने खुद को गोली मारकर जिंदगी की इहलीला समाप्त कर ली है। हालांकि, उन्होंने आत्महत्या जैसा ये बड़ा कदम क्यों उठाया, इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
स्टीफन बॉस के निधन के बाद उनकी पत्नी एलिन हॉकर ने एक बयान जारी करते हुए कहा- ‘भारी मन के साथ मुझे कहना पड़ रहा कि मेरे पति स्टीफन हम सबको छोड़कर जा चुके हैं। वो अपने परिवार, दोस्त और कॉम्युनिटी को काफी महत्व देते थे। प्यार ही उनके लिए सब कुछ था। हमारे परिवार के लिए वह रीढ़ थे। वह एक अच्छे पति और पिता थे। साथ ही अपने प्रशंसकों के लिए भी वह प्रेरणा थे। उनके सकारात्मक दृष्टिकोण को हमेशा महसूस किया जाएगा’। इसके अलावा एलिन ने कहा- ‘इस मुश्किल घड़ी में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें। खासकर मेरा और मेरे तीनों बच्चों का ख्याल करें’।