ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

भिवंडी: चार में से तीन चोर को पुलिस ने पकड़ा, 12 लाख, 10 हजार रुपए कीमत का एक टेंपो सहित 3 वाहन बरामद!

भिवंडी: कोई चोर कितना भी शातिर क्यों न हो, वह पुलिस के चंगुल से बच नहीं सकता। इसका एक नजारा भिवंडी में देखने को मिला, जब चोरी कर भाग रहे चार चोरों का पुलिस ने पीछा किया और तीन किलोमीटर पीछा करने के बाद तीन चोरों को पुलिस ने धर दबोचा।
हालांकि, मौके का फायदा उठाकर एक चोर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 12 लाख, 10 हजार रुपए कीमत का एक टेंपो सहित तीन वाहन बरामद किया है। इसके साथ ही इन आरोपियों की गिरफ्तारी से चोरी के ४ मामलों का पर्दाफाश हो गया है। सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत ढोले ने जाबांज पुलिसकर्मियों का अभिनंदन किया है।
भिवंडी में चोरी के बढ़ते मामलों के मद्देनजर डीसीपी योगेश चौहान के आदेश पर शहर के सभी छहों पुलिस स्टेशन में इन दिनों पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। इसके तहत वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गणपत पिंगले के नेतृत्व में हवलदार कोकतरे व दहिफले गश्त कर रहे थे। इसी दौरान कोनगांव के राम मंदिर के पास खड़ी एक टेंपो पर उन्हें शक हुआ। जिसकी जांच के लिए ये लोग जैसे ही आगे बढ़े, टेंपो पर पहले से सवार कुछ लोग टेंपो लेकर भागने लगे। तभी हवलदार दहिफले ने टेंपो का पीछा किया व एक को पकड़ लिया, जिसके बाद टेंपो सहित चालक कल्याण रोड द्वारा राजनौली नाका की तरफ भागने लगा। इसके बाद हवलदार ने बाइक से उसका पीछा किया और भिवंडी कंट्रोल रूम में भागने वाली गाड़ी के बारे में सूचित किया। कंट्रोल रूम की सूचना पर नारपोली पुुलिस ने नाकाबंदी कर भाग रहे टेंपो को रोका। इतने में कोनगांव पुलिस ने वहां पहुंचकर दो अन्य चोरों को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपियों की टेंपो की जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसमें से चोरी की एक सुजकी की जिक्सर बाइक व होंडा की यूनिकॉर्न बाइक बरामद हुई। पुलिस ने टेंपो और दोनों बाइक के साथ तीनों आरोपियों को पुलिस स्टेशन में लाया और इन गाड़ियों के बारे में पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने इन गाड़ियों को कोनगांव की एक बिल्डिंग से चुराया था। जबकि टेंपो बाबासो कंपाउंड के गेट के पास सरवाली पाड़ा से चुराया था। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक पिकअप, एक टाटा टेंपो और दो बाइक बरामद की गई है।