ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

ठाणे में खूंखार सब्जीवाले ने गुस्से में आकर महिला सहायक आयुक्त की 2 अंगुलियों को काटकर हथेली से किया अलग..बॉडीगार्ड की भी अंगुली काटी! अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची हुई थीं महिला अफसर

ठाणे: सड़कों पर धंधे लगाने वाले कुछ बदमाश फेरीवालों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि वह दिनदहाड़े अफसरों पर भी हमला करने लगे हैं। महाराष्ट्र के ठाणे से ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फेरीवाले ने एक महिला अधिकारी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने अफसर की दोनों अंगुलियों को काटकर हथेली से अलग कर दिया। जो कोई बीच में बचाने आया उसे भी लहूलुहान कर दिया।
दरअसल, यह वारदात सोमवार शाम को सामने आई है, जहां ठाणे नगर निगम के सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपळे अपनी टीम के साथ अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची हुई थीं। इस दौरान महिला अफसर ने सड़क किनारे अवैध फेरी लगाने वाले लोगों को दुकान हटाने के आदेश दिए।
सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपळे की टीम जैसी ही अवैध दुकाने हटाने लगी तो फरेवाले बहस करने लगे। साथ ही दुकाने नहीं हटाने की जिद करते रहे। इसी बीच एक फेरीवाला अमरजीत यादव नाम का युवक चाकू लेकर आया और महिला अफसर पर जानलेवा हमला कर दिया। देखते ही देखते ही मौके पर भगदड़ मच गई। लेकिन आरोपी महिला अधिकारी पर चाकू मारता रहा।

आरोपी ने इस हमले में निगम अफसर कल्पिता के बाएं हाथ की दो अंगुलियां काट दीं। चाकू इतने भयानक तरीके से मारा कि अफसर की दोनों उंगली सड़क पर जा गिरी। हमले के दौरान उन्हें बचाने के लिए जब उनका बॉडीगार्ड आया तो

उसकी भी उंगली काटकर अलग कर दी। आरोपी इतने गुस्से में था कि निगम अफसरों की टीम उसके आतंक से डर गई। बीच सड़क पर अफसर और बॉडीगार्ड की उंगली पड़ी रहीं, लेकिन किसी की उठाने की भी हिम्मत नहीं हुई। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू किया। इसके बाद मौके से आरोपी अमरजीत को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी गिरफ्तारी के बाद आनन-फानन में पुलिस ने सहायक आयुक्त कल्पिता और उनके बॉडीगार्ड को जुपिटर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। साथ दोनों की कटी हुई उंगली भी अस्पताल भेजी गईं। फिलहाल, दोनों की हालत गंभीर हैं, उनका इलाज जारी है। वहीं आरोपी सड़क किनारे सब्जी का ठेला लगाता है। जिसे आज मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया।