उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

वाराणसी: चोरी के शक में साले को पीट-पीटकर मार डाला! FIR दर्ज, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

वाराणसी: वाराणसी के चौक क्षेत्र स्थित रेशम कटरा इलाके के आभूषण व्यापारी ने 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में शनिवार की रात अपने रिश्तेदार साले को पीट-पीट कर मार डाला। प्रकरण को लेकर परिजन चौक थाने में आरोपी करीम और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया। चौक थाने की पुलिस आरोपी करीम और उसके साथियों की तलाश कर रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ओंकालेश्वर निवासी अशरफ अली का बेटा सलमान (19) अपने बहनोई के ममेरे भाई करीम की रेशमकटरा स्थित आभूषण की दुकान में डेढ़ साल से काम करता था। करीम का आरोप है कि शनिवार को सलमान ने उसकी दुकान से 300 ग्राम सोना चुरा लिया। इसे लेकर देर रात में करीम और उसके साथियों ने सलमान की बुरी तरह से पिटाई की और सोना देने को कहा।
मारपीट के दौरान सलमान की हालत बिगड़ गई तो उसे आनन-फानन में कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। सलमान की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे बीएचयू अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
इसके बाद करीम और उसके साथी सलमान का शव उसके घर पर छोड़ कर भाग निकले। सलमान की मौत के बाद उसके परिजन कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए शव की अंत्येष्टि करने जा रहे थे। पर लोगों ने समझाया कि पुलिस को सूचना दिए बगैर यदि शव की अंत्येष्टि कर दी जाएगी तो करीम अपना सोना वापस मांगेगा, तब कहां से दोगे। इस पर परिजन शनिवार की देर रात चौक थाने पहुंचे। सलमान के पिता अशरफ ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की तो चौक इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। चौक थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। नामजद आरोपी करीम की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।