दिल्लीमनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

रानू मंडल के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह एक्ट्रेस निभाएगी बायोपिक में लीड किरदार…

मुंबई, रेलवे स्टेशन में लता मंगेशकर के गाने गाकर जीवन यापन गुजर करने वाली रानू मंडल आज बॉलीवुड सिंगर हैं, उनकी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं लगती, एक ऐसी कहानी जो हर आम आदमी को खास बनने का सपना दिखाती है। इसलिए अब रानू मंडल के जीवन को रुपहले पर्दे पर दिखाए जाने की तैयारी की जा रही है।
लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा है…के एक सोशल मीडिया के वायरल वीडियो ने रानू मंडल की जिंदगी को रफ्तार दे दी। अब वह इंटरनेट सेंसेशन और बॉलीवुड सिंगर रानू मंडल के नाम से जानी जाती हैं। रानू की जिंदगी से इंस्पायर फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल उनके जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।
रानू मंडल की इस बायोपिक में लीड रोल के लिए साउथ एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती को ऑफर दिया गया है। इस जानकारी को कफंर्म करते हुए सुदीप्ता चक्रवर्ती ने IANS को बताया, मुझे फिल्म ऑफर हुई है। हालांकि अभी मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं।
रानू मंडल की इस बायोपिक को डायरेक्टर बने ऋषिकेश मंडल बनाने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म का नाम, ‘प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल’ रखने की बात की जा रही है। इस फिल्म में रानू मंडल के संघर्ष से स्टार बनने की कहानी को दिखाया जाएगा।
एक इंटरव्यू में ऋषिकेश मंडल ने कहा- रानू मंडल की लाइफ को करीब से जानने में कई लोगों की उत्सुकता है। सोशल मीडिया ने उन्हें चंद दिनों में ही स्टार बना दिया है। लोग उनकी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं। फिल्म में सोशल मीडिया की पावर को भी दिखाया जाएगा, जिसने सड़क पर गाने वाली महिला को स्टार बना दिया है।