ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई: पूर्व कर्मचारी ने की ‘मयंक ट्यूटोरियल्स’ के मालिक की हत्या, नौकरी से निकाले जाने से था नाराज

मुंबई, नौकरी से निकाले जाने से नाराज एक युवक ने चाकू मारकर अपने पूर्व बॉस की हत्या कर दी। सैलरी को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी युवक को एक महीने पहले ही कोचिंग संस्थान के मालिक ने नौकरी से निकाल दिया गया था। पुलिस ने आरोपी युवक गणेश को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई में ‘मयंक ट्यूटोरियल्स’ नाम से कोचिंग है। रविवार को पूर्व कर्मचारी गणेश घाटकोपर के पंत नगर स्थित कोचिंग की ब्रांच पहुंचा। वहां पर कोचिंग मालिक मयंक से गणेश की बहस हो गई। मामला इस कदर बढ़ा कि गणेश ने मंयक पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें मयंक बुरी तरह से घायल हो गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के समय कोचिंग के छात्र भी मौजूद थे।

छात्रा भी हमले में हुई घायल
मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर एस.भालेराव ने बताया कि आरोपी ने जब मयंक पर हमला किया तो कोचिंग की एक छात्रा ने गणेश को रोकने का प्रयास किया। इसमें वह घायल हो गई। उसका एक निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। जांच में यह भी सामने आया है कि गणेश को एक महीने की सैलरी नहीं दी थी, जिससे कोचिंग मालिक से नाराज चल रहा था। मयंक ट्यूटोरियल्स मुंबई की नामचीन कोचिंग संस्था है और इसका हेड ऑफिस घाटकोपर इलाके में है।