उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

वाराणसी: तहसील में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूना, प्रियंका गांधी बोलीं- भाजपा सरकार फेल है

वाराणसी, यूपी के अपराधियों में खाकी का कोई खौफ नहीं रह गया है। सरकारी दफ्तर तक लोगों के लिए सुरक्षित नहीं हैं। सारनाथ थाने के हिस्ट्रीशीटर रहे नितेश सिंह (52 वर्ष) को तहसील सदर के पार्किंग एरिया में बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया और असलहा लहराते हुए फरार हो गए। नितेश की तहसील सदर परिसर में हत्या की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। मौके से पुलिस ने .30 और 455 बोर के नौ खोखे बरामद किए।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को वाराणसी में ठेकेदार और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या पर एक बार फिर से कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज बनारस में अपराधियों ने खुलेआम 6 गोलियां दागकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। भाजपा सरकार ने प्रशासन के पूरे तंत्र को इस काम पर लगा रखा है कि कहां किसकी आवाज दबानी है। उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए एसी कमरे हैं, खुला छूट है कि मनमर्ज़ी अपराध करें। भाजपा सरकार फेल है।
दरअसल सारनाथ के लोहिया नगर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर नितेश सिंह सुबह लगभग 11 बजे अपनी बुलेट प्रूफ एसयूपी (यूपी 32 ईई 0900) से किसी काम के लिए सदर तहसील आए थे। तहसील में फार्च्यूनर सवार ठेकेदार और प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच में जुट गई है। दिनदहाड़े सदर तहसील में ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है।