ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

‘बिग बॉस 13’ के घर में शादी भी कर सकती हैं रश्मि देसाई…?

मुंबई: ‘बिग बॉस 13’ का ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है। सलमान खान के इस शो में इस बार भी कई सेलीब्रिटी पहुंचे हैं। इस बार शो को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं टीवी और भोजपुरी इंडस्‍ट्री का जाना-माना नाम रश्मि देसाई। रश्मि इस शो में काफी तड़का लगाने वाली हैं और खबर है कि रश्मि को शो के लिए काफी भारी भरकम रकम मिलने जा रही है।
कई दिनों से ये खबरें चल रही थी कि रश्मि इस शो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ सकती हैं। साथ ही इस बार इस घर में शादी भी हो सकती है, लेकिन मजेदार ट्विस्‍ट ये है कि घर के भीतर जाने के बाद कई बने हुए रिश्‍ते बिगड़ जाते हैं और बिगड़े हुए बन भी जाते हैं। ऐसे में देखना हो गया कि क्‍या रश्मि अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचाऐंगी या नहीं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रश्मि को इस शो में रहने के लिए लगभग 1.2 करोड़ की भारी भरकम रकम दी जा रही है। इसी के साथ रश्मि इस शो की हाइऐस्‍ट पेड कंटेस्‍टेंट भी हो गयी हैं।
बता दें कि इस बार का सीजन काफी मजेदार होने जा रहा है, क्‍योंकि शो का फिनाले महज चार हफ्तों में ही हो जायेगा। लेकिन फिनाले के बाद भी शो खत्‍म नहीं होगा, बल्कि कंटेसटेंट को इस शो में बने रहने के लिए इस बार काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे। इस शो की थीम से लेकर फिनाले के बीच में होने तक, काफी कुछ ऐसा है, जिसे लेकर दर्शक एक्‍साइटेड हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो हमेशा की तरह 15 हफ्ते यानी 3 महीने चलेगा। इसका ग्रैंड फिनाले 4 जनवरी 2020 को होगा।