चुनावी हलचलब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले BJP का कांग्रेस को धक्के पर धक्का

मुंबई, बहुजन वंचित आघाडी के नेता गोपीचंद पडलकर अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गोपीचंद का गर्मजोशी से स्वागत किया। गोपीचंद के समर्थकों की नारेबाजी से उत्साहित मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गोपीचंद को बारामती विधानसभा से उम्मीदवारी देने की पेशकश कर दी।
माना जा रहा है कि गोपीचंद अपनी कट्टर विरोधी एनसीपी के अजित पवार को बारामती में चुनौती देंगे। इसके अलावा शिरपुर के कांग्रेस विधायक काशीराम पावरा और शिरपुर तालुका के कांग्रेस अध्यक्ष प्रभाकर चव्हाण ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया। जल्द ही पार्टी में कांग्रेस के दिग्गज नेता अमरीशभाई पटेल बीजेपी में शामिल होंगे।
मुझे जेल भेजने वाले आज आंसू बहा रहे हैं
धनगर समाज में गोपीचंद पडलकर की अलग ही पहचान है। वह कभी बीजेपी के समर्थक हुआ करते थे लेकिन बीच में बीजेपी से उनकी अनबन हो गई। हालिया लोकसभा चुनाव में गोपीचंद ने सांगली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से वंचित बहुजन आघाडी से चुनाव लड़कर तीन लाख से ज्यादा वोट हासिल किए थे। सोमवार को बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि पिछली सरकार (कांग्रेस-एनसीपी) ने उन पर बहुत अत्याचार किया है। उन्होंने कहा, मुझ पर मंगलसूत्र चोरी, मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर बहुत मामले दर्ज किए गए, जेल भेजा गया और आज एक आरोप लगने पर आंसू (अजित पवार) बहा रहे हैं।