चुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की १० और शाह की २० रैलियां…!

कई सीएम और केंद्रीय मंत्री भी करेंगे चुनाव प्रचार…

मुंबई, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यभर में 10 चुनावी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं।
इसके अलावा पार्टी अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह 20 से ज्यादा रैलियां कर सकते हैं। साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चुनाव प्रचार करने आएंगे।
पार्टी की ओर से बताया गया कि अभी सूची बनाई जा रही है इसलिए अभी कुछ बोलना जल्दबाजी होगी, लेकिन इतना तय है कि देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री व कई सारे केंद्रीय मंत्री चुनाव प्रचार करने के लिए आएंगे। प्रधानमंत्री की एक चुनावी सभा मुंबई भी आयोजित किया जाना प्रस्तावित है।
सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ज्यादातर भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल, पंकजा मुंडे, आशीष शेलार, मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा सहित कई और उम्मीदवारों के विधानसभा क्षेत्रों में मोदी और शाह की जनसभाएं आयोजित की गई हैं। सूत्रों का कहना है कि इस पूरे चुनाव में प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष हाउडी मोदी, धारा 370, तीन तलाक जैसे राष्ट्रीय मुद्दों को प्रमुखता से उठाएंगे। साथ ही देवेंद्र फड़नवीस के पांच साल में किए गए जनहित के कार्यों को भी अपने भाषण में दोहराएंगे।