अभिनेत्री पूजा बेदी ने केंद्र सरकार के कामकाज पर उठाया सवाल, ट्वीट कर कहा- टैक्स की बर्बादी…

नयी दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने हाल ही में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में पूजा बेदी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘यह समय है, जब भारतीय सरकार को कॉर्पोरेट की तरह काम करना चाहिए। हमारे मंत्रियों को जो पॉजिशन मिली है, उसके वह काबिल नहीं हैं। यह कर दाताओं के पैसे की बर्बादी है और साथ ही जनहित के खिलाफ भी है।’
पूजा बेदी ने आगे कहा, ‘एक कॉर्पोरेट जॉब के लिए सही व्यक्ति को चुनते हैं। ना कि किसी भी सीनियर व्यक्ति को सिर्फ जगह भरने के लिए रखते हैं।’ पूजा बेदी के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं। अपने इस ट्वीट में पूजा बेदी ने भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल पर भी टैग किया है।

मशहूर एक्टर कबीर बेदी की बेटी एक्ट्रेस पूजा बेदी को आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वहीं सिकंदर’ फिल्म के लिए पहचाना जाता है। पूजा बेदी बॉलीवुड में बहुत सफलता हासिल नहीं कर सकीं। लेकिन ‘झलक दिखला जा 1’, ‘नच बलिए 3’ और ‘बिग बॉस 5’ टीवी शो से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की। फिर वे अपनी शानदार कलम के लिए भी पहचानी जाती हैं। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *