चुनावी हलचलब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्यसांगली

अमित शाह का विपक्ष पर हमला- भाजपा-शिवसेना की टक्कर परिवारवादी पार्टियों से

सांगली, महाराष्ट्र विधासनभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से गरमा गई है। भाजपा अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि भाजपा और शिवसेना देवेन्द्र फणनवीस जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं और दूसरी ओर कांग्रेस और एनसीपी जैसी परिवारवादी पार्टियां चुनावी मैदान में हैं।
अमित शाह आज महाराष्ट्र के सांगली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। गृहमंत्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश में से दो विधान, दो प्रधान और दो निशान को समाप्त किया है और देश को अखंड बनाने का महान काम किया है। आज अखंड भारत का सरदार पटेल का सपना पूरा हो चुका है। कांग्रेस और एनसीपी ने 370 हटाने का विरोध किया और ये तक कहा कि कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी।
5 अगस्त 2019 को 370 हटाई गई है, अब 5 अक्टूबर भी बीत गई है। खून की नदियां तो छोड़िए कश्मीर में एक गोली भी नहीं चलानी पड़ी है। गृहमंत्री ने कहा कि जब मोदी जी अनुच्छेद 370 हटाने का प्रस्ताव लेकर आए, तो कांग्रेस और एनसीपी दोनों 370 हटाने का और मोदी जी का विरोध कर रहे थे। मैं राहुल गांधी और शरद पवार से कहना चाहता हूं कि वो महाराष्ट्र की जनता को बताएं कि वो इसे हटाने के पक्ष में हैं या नहीं?