अकोलाचुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

अभी तो मैं जवान हूं, घर जाने से पहले मैं सबको कहीं और भेज दूंगा…

मुंबई, बुधवार को महाराष्ट्र के अकोला में आयोजित एक समारोह में राकांपा सुप्रीमों शरद पवार ने अपने कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं से पूछा- क्या मैं बूढ़ा हो गया हूं?
अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर और कभी-कभी अपने समर्थकों को ही निशाना बनाने वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने यह बयान बालापुर में अपने पार्टी उम्मीदवार संग्राम गावंडे के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में दिया, जहां पूर्व विधायक और पार्टी के अधिकारी तुकाराम बिडकर ने पवार के 55 वर्ष से ज्यादा के राजनीतिक करियर के प्रति सम्मान जताते हुए उन्हें 80 वर्ष का प्यारा नेता कहा।
जब राकांपा नेता माईक पर आए तो उन्होंने कहा कि उन्हें एक प्वाइंट को छोडक़र बिडकर का भाषण अच्छा लगा। 78 वर्षीय पवार ने कहा, मैं 80 वर्ष का नेता हो गया हूं…तो क्या मैं बूढ़ा हो गया हूं? उन्होंने जैसे ही यह कहा, वहां मौजूद लोगों ने ठहाकों के साथ उनके तंज का स्वागत किया। पवार ने लोगों को शांत रहने का इशारा करते हुए कहा, अभी तो मैं जवान हूं। घर जाने से पहले मैं सबको कहीं और भेज दूंगा। जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने अपनी हंसी पर काबू पाई, पवार ने मंच पर बैठे बिडकर की ओर देखा और उनसे इस तरह से उनकी उम्र को नहीं उछालने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, आखिरकार, मैं आपका पार्टी अध्यक्ष हूं…!