ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

पुलिस स्टेशन के अंदर साले ने जीजा की चाकू मारकर की हत्या, बहन के सुसाइड से था नाराज…

कोमल के पति आकाश का फाइल फोटो

मुंबई, सोमवार शाम को एक युवक ने नालासोपारा पुलिस स्टेशन के अंदर अपने जीजा की चाकू मारकर हत्या कर दी। उसने पुलिसकर्मियों के सामने ही वारदात को अंजाम दिया। मृतक की पत्नी और आरोपी युवक की बहन ने सुसाइड कर लिया था। इसी बात को लेकर युवक अपने जीजा से नाराज था।
पुलिस ने बताया, नालासोपारा में शनिवार को कोमल नाम की महिला ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच के लिए सोमवार को पुलिस ने कोमल के पति आकाश को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया था। जब आकाश पुलिस को बयान दर्ज करा रहा था, उसी दौरान उसका साला (कोमल का भाई) रविंद्र थाने पहुंचा और उसने आकाश पर हमला कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
जब तक वहां मौजूद पुलिसकर्मी रविंद्र कालेड पर काबू पाते तब तक वह रविंद्र पर कई वार कर चुका था। पुलिसवाले घायल आकाश को तुरंत अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि बहन के सुसाइड के पीछे आरोपी अपने जीजा को जिम्मेदार मानता था। इसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

सतारा में रहता था कोमल का परिवार
पुलिस ने बताया कि कोमल और आकाश के संबंध ठीक नहीं थे। पड़ोसियों ने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। मौके से कोई एक सुसाइड नोट नहीं मिला था। ऐसे में इसे एक एक्सीडेंटल डेथ मानकर केस दर्ज किया गया।

जीजा को देखते ही भड़क गया आरोपी
पुलिस ने सतारा में रहने वाले कोमल के परिवार को हादसे की सूचना दी थी। इसके बाद कोमल के माता पिता और उसका भाई रवींद्र मुंबई आए थे। वे सीधे नाला सोपारा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे, जहां आकाश बयान दर्ज करा रहा था। अपने जीजा को देखकर रवींद्र का गुस्सा भड़क गया और उसने चाकू निकालकर उस पर हमला करते हुए कई वार कर दिए।