महाराष्ट्रराजनीतिशहर और राज्यसोलापुर

हमारे देश में डेंगू का एक नया मच्छर आ गया है, जिसका नाम ”मोदी बाबा” है : प्रणीति शिंदे

सोलापुर , पूर्व गृहमंत्री मुख्यमंत्री सुशिल कुमार शिंदे की बेटी और सोलापुर दक्षिण से कांग्रेस की विधायक प्रणीति शिंदे ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना मच्छर से की है। रविवार को एक रैली में बोलते हुए प्रणीति ने कहा, इस देश में डेंगू का एक नया मच्छर पैदा हो गया है। इसे मारने के लिए आप कीटनाशकों का इस्तेमाल कीजिए।

क्या बोली प्रणीति : प्रणीति शिंदे ने रैली में कहा, “हमारे देश में डेंगू का एक नया मच्छर आ गया है, जिसका नाम मोदी बाबा है, उसकी वजह से सब बीमार पड़ रहे हैं, इसलिए जो बन पड़े आप कीजिए, कीटनाशक छिड़किए और अगली बार उसे सत्ता से बाहर फेंक दीजिए।”

बीजेपी सांसद को कहा शराबी : प्रणीति ने स्थानीय बीजेपी सांसद शरद बंसोदे के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें शराबी तक कह डाला। प्रणीति शिंदे ने कहा, “इस जिले के विकास के लिए बीजेपी नेताओं ने एक पैसा भी खर्च नहीं किया है, सरकार ने इस जिले को जो दो नेता दिए हैं वो आपस में लड़ते रहते हैं इसमें से एक तो ‘शराबी’ है।”

बीजेपी सांसद बोले- मैंने मुंह खोला तो वे मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगी :
कांग्रेस विधायक की टिप्पणी का बीजेपी सांसद ने भी जवाब दिया। बीजेपी सांसद ने कहा कि रेव पार्टी करने वाले लोगों को मुझ पर हमला करने का कोई हक नहीं है। शरद बंसोदे ने कहा, “वैसे लोग जो रेव पार्टियों में पकड़े जाते हैं उन्हें मुझ पर हमला करने का हक नहीं है, मुझे पता है वह मुंबई में क्या करती हैं, यदि मैं अपना मुंह खोला तो वह सोलापुर में मुंह दिखाने लायक नहीं रह जाएंगी, यह उनको आखिरी चेतावनी है..!