उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

UP: भ्रष्ट अफसरों को योगी सरकार की चेतावनी-ईमानदारी से काम करें वरना…

यूपी योगी सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा

लखनऊ: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे परियोजना में गड़बड़ी के लिए योगी सरकार ने दो आईएएस अफसरों गाजियाबाद के पूर्व डीएम विमल कुमार शर्मा और निधि केसरवानी सहित 6 अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इस मामले में जांच बाद में सीबीआई या अन्य किसी एजेंसी से भी कराई जा सकती है। उधर योगी सरकार के प्रवक्ता और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने इस संबंध में कहा कि यह केंद्र और प्रदेश दोनों सरकार की महत्वपूर्ण योजना थी। जिन अधिकारियों ने घपला किया है, उनके खिलाफ सरकार कार्रवाई कर रही है।

जरूरत पड़ी तो कराएंगे CBI जांच
श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मेरठ के तत्कालीन मंडलायुक्त प्रभात कुमार ने इसमें सीबीआई जांच की भी संस्तुति की है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ेगी तो सीबीआई जांच भी कराएंगे। 2 आईएएस अफसरों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश हुआ है। हम पूरे मसले की जांच करा रहे हैं, जिसको यूपी में रहना है, उसको ईमानदारी से काम करना होगा नहीं तो जेल जाना पड़ेगा।
बता दें कि गाजियाबाद के ग्राम डासना, रसूलपुर, सिकरोड, कुशलिया और नाहल में अधिग्रहित भूमि के संबंध में शिकायतें प्राप्त हुई थीं, जिसकी तत्कालीन कमिश्नर, मेरठ प्रभात कुमार द्वारा जांच की गई थी। यूपी में खाद्यान्न घोटाले को लेकर श्रीकांत शर्मा ने कहा कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली में कमियां हैं। अब जांच कर रहे हैं, पहले भी हमने बहुत कार्रवाई की है और आगे भी करेंगे, किसी को भी छोड़ेंगे नहीं।