ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: फिल्मों के बाद अब खाने की प्लेट में भी दिखेगा अमिताभ बच्चन का जलवा, इस रेस्टोरेंट में मिलेगा बिग-बी के नाम की लजीज डिशेज

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी लंबे अर्से से अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करते रहे हैं। पर्दे पर उनका जलवा आज भी बरकरार है, लेकिन अब सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि भोजन की थाली में भी उनकी इसी अदायगी का लुफ्त उठाया जा सकेगा।
दरअसल, मुंबई का एक रेस्टोरेंट बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स के नाम के व्यंजन बनाने के लिए जाना जाता है, लेकिन अब यह रेस्टोरेंट अपने मेनू पर कुछ विचित्र व्यंजन लेकर आया है, जो अमिताभ बच्चन के सुपरहिट गीतों और संवादों को सम्मानित करने के लिए हैं।
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं और उनके इसी ऐतिहासिक सफर का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड थीम वाले रेस्टोबार ‘हिचकी’ अपने यहां आने वाले ग्राहकों को अभिनेता के नाम और उन पर फिल्माए गए गानों पर व्यंजन परोस रहा है।
आप यहाँ आकर ‘आज मेरे पास पनीर चिली है’, ‘ये दोस्ती’ और ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ सहित कई और भी लजीज डिशेज का लुफ्त उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, 6 दिसंबर को अमिताभ बच्चन के मशहूर गानों को बजाकर बिग बी नाइट भी मनाया जाएगा।
‘हिचकी’ हमेशा बॉलीवुड में व्यंजन परोसने वाले नए नामों के लिए लोकप्रिय रहा है। यहां आपको ‘गोगो तुस्सी ग्रेट हो’ नामक थाली भी मिल जाएगी और इसके अलावा शाहरुख नान, सलमान पान, कट रही है ना सलाद, कॉफी विद गरम, आलिया भात और अनुपम खीर भी चखने को मिलेंगे।