ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: छेड़छाड़ का आरोप लगाकर 15 लाख वसूलने के आरोप में मराठी एक्ट्रेस गिरफ्तार

मुंबई: मराठी एक्टर सारा श्रवण ने अपनी एक्टिंग के चलते अपनी अलग पहचान बनाई है। अब एक्टिंग से अलग सारा श्रवण पुलिस की कार्रवाई के चलते सुर्खियों में हैं। सारा श्रवण को पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल एक्ट्रेस पर 15 लाख रुपए की जबरन वसूली करने के आरोप में पुलिस ने ये कार्रवाई की है।
जानकारी के मुताबिक, सारा श्रवण इस केस में गिरफ्तार होने वाली चौथी आरोपी हैं। श्रवण ने सुभाष यादव के साथ एक फिल्म में काम किया था। इसके बाद उन्होंने ये फिल्म रिलीज होने के बाद सुभाष यादव पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, बिचौलिया राम जगदाले इस मामले की सेटलमेंट करवाने के लिए सुभाष यादव से 15 लाख रुपए मांग रहा था। इस पूरे घटनाक्रम की सुभाष यादव ने वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली थी। इसमें आरोपी सुभाष यादव से 15 लाख रुपए मांगते हुए नजर आ रहा है, इसमें वह वीडियो को पब्लिक नहीं करने के बदले में पैसे मांग रहा था।
अधिकारी ने बताया, एक और महिला एक्टर ने इस वीडियो को लीक कर दिया था क्योंकि सुभाष यादव ने पुलिस से वसूली की शिकायत की थी। सारा श्रवण को लोअर परेल से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पुणे कोर्ट से उनकी बेल खारिज होने के बाद ये कार्रवाई की है।