देश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

फिल्म फेस्टिवल में सम्मान पाकर भावुक हुईं प्रियंका, कहा- गौरवान्वित महसूस कर रही हूं…

मुंबई: मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस हाल ही में माराकेच फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए पहुंचीं। इस दौरान माराकेच फिल्म फेस्ट में सम्मानित किए जाने पर भावुक हो गईं। माराकेच फिल्म फेस्टिवल में हाल ही में सम्मानित किए जाने को लेकर गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की।
पीसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- यह सोच कर सही अच्छा लगता है कि मेरा करियर लगभग 20 साल पहले शुरू हुआ था। मैं आज रात माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। आप सभी को धन्यवाद, जो जेमा अल फना स्क्वे यर आए। आभार।
प्रियंका ने भावुक पोस्ट के साथ कई चित्र भी पोस्ट किए, जिनमें उन्हें ट्रॉफी पकड़े हुए देखा जा सकता है। विशेष आयोजन के लिए उन्होंने एक आईवरी साड़ी पहन रखी थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड तड़के के साथ देसी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।
पीसी इस दौरान हैवी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस लुक को खास बनाने के लिए पीसी ने ब्लाउज के साथ खास एक्टपेरिमेंट किया। जो उनके ट्रेडिशनल लुक को जरा हॉट बना रहा था। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को डार्क मेकअप और हाई हील्स के साथ टीम अप किया।
बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को एक साल पूरा हुआ है। पीसी आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में थीं। वही प्रियंका अब नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। कुछ ही दिनों पहले भारत में शूटिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क चली गई हैं।