ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई: पहले बेटे और बेटी को मारा और फिर लगा ली फांसी, पत्नी के घर से चले जाने से परेशान था शख्स

मुंबई: चेंबूर के वाशी नाका इलाके में एक व्यक्ति ने पहले अपने एक साल के बेटे और तीन साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कि और फिर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पड़ोसियों के मुताबिक, पत्नी का किसी पराये मर्द से अफेयर था और वह कुछ दिनों पहले घर से चली गई थी। जिसके बाद से शख्स काफी परेशान चल रहा था। इससे पहले भी वह एक बार घर से भाग चुकी थी। आरसीएफ पुलिस ने इस मामले में हत्या और एडीआर दर्ज किया है और जांच जारी है।
आरसीएफ पुलिस के अनुसार, ऑटोरिक्शा चालक दिनेश यादव, उसके बेटे प्रणय और बेटी नेत्रा का शव रविवार सुबह करीब दस बजे उसके कस्तूरबा नगर स्थित उसके घर से मिला। जो‍न-6 के डीसीपी शशिकुमार मीणा ने बताया कि दिनेश यादव ने पहले अपने दोनों बच्चों की हत्या की और फिर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ऐसा लगता है कि वह झगड़े के बाद पत्नी के घर छोड़कर चले जाने और लौटकर नहीं आने से दुखी था। लंबे समय से उसका फोन लगा रहे यादव के भाई को आज सुबह उसके घर पहुंचने पर तीनों के शव मिले।
हालांकि, जांच में सामने आया ही कि दिनेश को पत्नी पर शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। आखिरकार पारिवारिक कलह से तंग आकर उसने जहर देकर पहले संतानों को मार दिया, फिर खुदकुशी कर ली। आरसीएफ पुलिस मामले की जांच कर रही है।