ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

मुंबई: पत्नियों की अदला-बदली कर…करते थे सेक्स, पत्नी ने दर्ज कराया रेप का मामला, ३ गिरफ्तार…

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में 46 वर्षीय एक बिजनसमैन पति और उसके दोस्तों द्वारा पत्नी की अदला-बदली का मामला प्रकाश में आया है। विवाह के दौरान अग्नि को साक्षी मानकर लिए गए सात फेरे और सात वचनों को ताक पर रख कर पति ने अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले कर उसकी इज्जत तार-तार करवाई। इतना ही नहीं महिला के साथ रेप की वारदात उसके पति के सामने हुआ, जिसे उसने अपने फोन में रिकॉर्ड भी किया! 39 वर्षीय महिला का आरोप है कि उसके पति के तीन दोस्तों ने उसके साथ 2017 से लेकर अब तक कई बार बलात्कार किया।
विवाह के जिस बंधन को हमारा समाज पवित्र मानता है। कुछ लोग उसे भी अपवित्र करने से बाज नही आ रहे। यह वाकया कांदिवली पूर्व के समता नगर पोलिस स्टेशन की हद में ठाकुर काम्प्लेक्स के सामने का है। जहां तीन दोस्तों पर पत्नियों को आपस में बदलने की सनक में एक दोस्त की पत्नी ने अपने पति और उनके दोस्तों के खिलाफ समता नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवा दिया है। इस मामले में पति गिरफ्तार हो चुका है वही बाकी दोनों दोस्तों को भी पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने आरोपियों को 23 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति और उसकी 16 वर्ष पहले 6 जून 2003 में शादी हुई। उसे 15 साल का बेटा और 13 वर्ष की बेटी है। शेयर मार्केट में नौकरी करने वाला पीड़िता के पति के दो घनिष्ठ दोस्त हैं, जो निजी कंपनियों में नौकरी करते हैं।

पत्नी को जबरन किया अपने दोस्तों के हवाले
महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे अपने दोस्त के साथ कार की फ्रंट सीट पर बैठने के लिए दबाव बनाया और खुद उसकी पत्नी के साथ पीछे की सीट पर बैठ गया। जब आरोपी के दोस्त ने पीड़ित महिला से छेड़खानी की तो उसके पति ने कहा कि ‘कुछ नहीं होता’ है। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति खुद भी अपने दोस्त की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध रखता था।

पति के तीन दोस्तों ने कई बार किया रेप
महिला के मुताबिक, इसके बाद एक फ्लैट पर उसके पति के दोस्त ने उसके साथ रेप किया। दूसरी तरफ उसका पति अपने दोस्त की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। अक्टूबर महीने में उसके पति ने फिर उसे अपने एक दोस्त के हवाले कर दिया और रेप के बाद जान से मारने की धमकी दी। दो दिन बाद ही उसने उसे एक तीसरे शख्स के हवाले कर दिया, जिसने उसके साथ रेप किया। एक हफ्ते बाद फिर महिला के साथ रेप की वारदात हुई और इस बार यह सब उसके पति के सामने ही हुआ, जिसे उसने अपने फोन में रिकॉर्ड किया।
39 वर्षीय पत्नी का आरोप है कि तीन दिन पहले पति के दोनो दोस्त उसके घर आए। पति ने उन दोनों दोस्तों के साथ अपनी पत्नी के साथ संभोग करवाया और संभोग के दौरान उनके अंतरंग पल का वीडियो भी बनाया। पत्नी ने जब पति से पूछा कि उसके साथ यह घिनौनी हरकत क्यों की गई तो उसने बोला कि वह भी अपने बाकी दोस्तों की पत्नियों के साथ संभोग कर चुका है और हम सब दोस्त मिलकर एक दूसरे की बीबियों को शेयर करते हैं। इसमें कोई गलत बात नहीं है। उसी के बाद 39 वर्षीय पत्नी ने समता नगर पुलिस स्टेशन में मामले की जानकारी दी जहां पुलिस ने धारा 376, 376(अ), 354, 354 (आर) 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर पति के साथ बाकी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक सामने आए मामले में पुरुष दोस्तों के अलावा महिला दोस्त के भी शामिल होने की आशंका है। क्योंकि पूरे घटना में महिला दोस्त ने बाकी दोस्तों की पत्नियो को बिस्तर शेयर करने के लिए तैयार करती है।जिनमें सिर्फ 3 लोग शामिल नहीं है बल्कि पूरा रैकेट है जिसका जल्द खुलासा होने का दावा पुलिस कर रही है।