दिल्लीमनोरंजनलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

सपना चौधरी ने सफेद साड़ी में ढाया कहर, अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा गया डांस

नयी दिल्ली: हरयाणवी डांसर सपना चौधरी सफेद साड़ी में एक गाने पर कहर ढा रही हैl वह इस गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैl गाने के बोल ‘लाहौर में तेरे चर्चे से’ हैंl इस गाने में सपना चौधरी वाइट कलर की साड़ी पहन कर डांस करती नजर आ रही हैl इस गाने को अब तक साढ़े ग्यारह लाख बार देखा गया हैl सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर और लोकप्रिय डांसर हैl जिनके डांस अक्सर पसंद किए जाते हैंl सपना चौधरी के लाखों फैंस हैंl उनकी संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है।
सपना चौधरी ने इस गाने में अपनी कातिल अदाओं से लोगों के दिलों पर जादू चलाया हैl सपना चौधरी इसमें बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और वह अपने ठुमकों से सबका मन और दिल जीत रही हैl सपना चौधरी इस गाने को खूब एंजॉय कर परफॉर्म कर रही हैंl सपना चौधरी हरियाणा के अलावा राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश और बिहार में भी लोकप्रिय हैं और उनके गाने पसंद किए जाते हैं।
सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से पता चलता है कि उन्हें बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट मौका मिला थाl वह सलमान खान के भी करीब है और सलमान खान की चहेती कंटेस्टेंट में से एक थीl इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी आए और वह लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ती गईl उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम कियाl इसके अलावा वह अभय देओल की फिल्म में भी स्पेशल नंबर करती नजर आई। सपना चौधरी के डांस के दीवाने इतने ज्यादा हैं कि उनके लिए कड़ी सुरक्षा का प्रबंध किया जाता है। सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस कर रही होती हैं, तब उनके आस-पास सिक्यूरिटी का तगड़ा पहरा होता है। वहीं उन्हें देखने वाले लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हैl