नागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

नागपुर: सामूहिक विवाह समारोह में चोरों ने आभूषणों पर किया हाथ साफ

नागपुर: सामूहिक विवाह समारोह में चोर भी पहुंचने लगे हैं। एक विवाह समारोह में भीड़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने दो महिलाओं के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया है। घटित प्रकरण से शादी समारोह में हड़कंप मचा रहा। इस बीच पारड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक आरोपियों का सुराग नही मिल पाया है। वीडियो कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ी समाज की तरफ से भवानी नगर स्थित भवानी मंदिर में सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में शामिल होने के लिए भवानी नगर में ही रहने वाली धनश्री लक्ष्मण शाहू (35) पड़ोसी महिला गजराबाई दिलीपकुमार शाहू के साथ गई हुई थी। विवाह समारोह के दौरान जब लक्ष्मी और गजराबाई भोजन के स्टॉल पर भोजन करने गई हुई थी, तभी किसी ने भीड़ का लाभ उठाकर लक्ष्मी के गले से 25 हजार रुपए कीमती का और गजराबाई के गले से 17 हजार रुपए का सोने का मंगलसूत्र चोरी कर लिया।
कुछ देर बाद जब लक्ष्मी और गजराबाई के ध्यान में मंगलसूत्र चोरी होने की बात आई तो दोनों महिलाओं ने लोगों से पूछताछ शुरू की जिससे विवाह समारोह में माहौल गरमा गया। कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का भी माहौल बना रहा। इस बीच मामले की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष और संबंधित थाने में दी गई। कई लोगों से पुलिस ने चोरी के संबंध में पूछताछ की, लेकिन अभी तक चोरों के संबंध में कोई सुराग नही मिला है। आरोपियों की तलाश में शादी समारोह में लगे वीडियो कैमरों को भी खंगाला गया है, मगर कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नही लग पाया है। घटित प्रकरण से सामूहिक विवाह समारोह में चोर भी सक्रिय रहे हैं। गत वर्ष भी ऐसा ही वाकया हुआ था। उस वक्त लगभग आधा दर्जन महिलाओं के आभूषणों पर हाथ साफ किया गया था। इस बीच प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।