पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस, देशी बम से कर दिया हमला

घर पर बनाता था बम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पालघर: पालघर जिले में पुलिसकर्मियों पर देसी बम फेंककर हमला करने वाले 37 वर्षीय एक व्यक्ति को पालघर के विक्रमगढ़ में मंगलवार को 12 घंटे से ज्यादा देर तक चले ऑपरेशन में गिरफ्तार किया जा सका। मामला पिछले महीने का है जब मारपीट के एक मामले में पुलिस उसे गिरफ्तार करने गई तो आरोपी ने हमला कर दिया।
पुलिस ने बताया कि विक्रमगढ़ तालुक के शेंदेपाड़ा में रहने वाले संतोष शिंदे के खिलाफ कोर्ट में उसकी गारंटी देने वाले व्यक्ति की पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया था। संतोष की छोड़ी हुई पत्नी ने उसके खिलाफ मेहनताना की मांग करते हुए मुकदमा दर्ज किया था। इसी मामले में एक व्यक्ति ने उसकी गारंटी ली थी और संतोष ने उसे पीटा था।

देशी बम से पुलिस पर किया था हमला
पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि पुलिस जब 19 दिसंबर को मारपीट के मामले में संतोष को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने कथित तौर पर सुरक्षा कर्मियों पर जिलेटिन का देसी बम फेंका और भाग गया। उन्होंने बताया कि घटना में काई हताहत नहीं हुआ। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। काटकर ने बताया कि उसे मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ धारा 353, 286 , 224 और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।