ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ रिश्ते को किया कबूल, नए साल पर Girlfriend को बताया ‘पटाखा’

नयी दिल्ली/मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक काफी लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे। अक्सर नताशा हार्दिक पांड्या के घर पर या फिर उनकी किसी पार्टी में नज़र आ जाती थीं, लेकिन नए साल के मौके पर हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपने रिश्ते को कबूल कर इसे सार्वजनिक कर दिया है।
हार्दिक पांड्या और नताशा के रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी। इस बीच हार्दिक पांड्या ने नए साल से ठीक कुछ घंटे पहले अपनी और नताशा की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। पांड्या ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें उन्होंने नताशा का हाथ थामा हुआ है। वहीं, कैप्शन में गर्लफ्रेंड नताशा को उन्होंने पटाखा बताया है। पांड्या ने दिल की इमोजी के साथ लिखा-मेरे फायरवर्क (पटाखा) के साथ नए साल की शुरुआत।
हार्दिक पांड्या और नताशा की इस तस्वीर पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल, सिद्धेश लाड, हार्दिक पंड्या की भाभी और क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा, एक्टर अर्जुन कपूर, सोफी चौधरी और क्रिस्टल डिसूजा समेत तमाम लोगों ने कमेंट किए हैं, जिससे साफ है कि वे इस रिश्ते को शादी में बदलने वाले हैं।

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पांड्या के परिवार वालों से भी मिल चुकी हैं और अपने रिश्ते की बात कर चुकी हैं।
नताशा की चर्चा उस समय सबसे ज्यादा हुई थी जब उन्होंने हार्दिक पांड्या के जन्मदिन के मौके पर एक प्यार भरा मैसेज लिखा था। इसी से अंदाजा लगाया जा चुका था कि ये लोग गुपचुप तरीके से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, ये पहला मौका नहीं था जब हार्दिक पांड्या का नाम किसी बॉलीवुड डीवा के साथ जुड़ा था। इससे पहले भी कुछ एक्ट्रेस के नाम को उनके साथ जोड़ा जा चुका है, लेकिन अब इस पर विराम लग गया है।

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on