दिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़

कर्नाटक: जब महिला के सम्मान में खुद पैरों में झुक गए पीएम मोदी!

नयी दिल्ली: कर्नाटक के तुमकुर में आज एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला सम्मान का एक आदर्श उदाहरण प्रस्तुत किया। स्टेज पर अवॉर्ड देते वक्त पीएम आगे बढ़कर एक महिला के पैरों में झुक गए जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, अवॉर्ड पाने वाली एक महिला पीएम के पैर छूने जा रही थीं लेकिन उन्हें रोकते हुए पीएम ही महिला के आगे झुक गए।
प्रधानमंत्री मोदी दो दिन के कर्नाटक के दौरे पर हैं। अपने दौरे के पहले दिन पीएम ने तुमकुर में एक जनसभा में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कृषि कर्मण अवॉर्ड से लोगों को सम्मानित भी किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सम्मान समारोह के दौरान अवॉर्ड पाने वाली कंचन वर्मा ने पहले पीएम का अभिवादन किया जिसका पीएम ने हाथ जोड़कर जवाब दिया। इसके बाद कंचन पीएम के पैर छूने लगीं जिस पर पीएम ने उन्हें रोक दिया और खुद उनके पैरों में झुक गए।
बता दें कि पीएम ने तुमकुर में पीएम किसान सम्मान निधि योजना की तीसरी किस्त जारी की है। इसके साथ ही कृषि कर्मण अवॉर्ड भी दिए। पीएम किसान सम्मान निधि के तहत 8 करोड़वें किसान के खाते में पैसा जमा किया गया है। वहीं, देश के 6 करोड़ परिवारों के खाते में 12 हजार करोड़ रुपये जमा किए गए हैं।’ इसके बाद पीएम ने बेंगलुरु में डीआरडीओ के एक कार्यक्रम में वैज्ञानिकों को संबोधित किया और 5 डीआरडीओ यंग साइंटिस्ट लैब्स को लॉन्च किया।