ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

रीवा में खड़े ट्रक से टकराई बस, हादसे में 15 लोगों की मौत!

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक यात्री बस और ट्रक की टक्कर में 15 यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में 23 लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसा गुढ़ बायपास के पास सुबह 6 बजे हुआ। बस खड़े ट्रक के पीछे से टकरा गई, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। कई यात्री बस में फंस गए, जिन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है। तेज रफ्तार बस के ट्रक के पीछे से टकराने से उसका अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। ट्रक में फंसी बस को अलग करने के लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया जा रहा है।
पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने आईएएनएस को बताया कि, गुरुवार की सुबह रीवा से सीधी की ओर जा रही बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार नौ लोगों की मौत हेा गई है और 23 लोग घायल हुए हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर में टकराने की वजह से बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और यात्री बस के भीतर ही फंस गए, जिन्हें राहत और बचाव कार्य के जरिए बाहर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेजा गया है, वहीं घायलों का उपचार जारी है।
मिली जानकारी के मुताबिक प्रधान ट्रेवल्स की यह बस रीवा से सीधी जा रही थी इसी दौरान बायपास पर यह हादसा हो गया। घटना के बाद यात्री घबराकर चिल्लाने लगे, इसके बाद वहां से गुजर रहे अन्य लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। उन्होंने बस के पीछे का दरवाजा खोलकर वहां बैठे यात्रियों को भी बाहर निकाला। कुछ घायल यात्रियों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।