दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

दिल्ली चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 5 बार MLA रह चुके शोएब इकबाल AAP में हुए शामिल

नयी दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के चुनाव का ऐलान हो चुका है इसके लिये तमाम राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई हैं, इसी बीच मटिया महल विधानसभा सीट से 5 बार विधायक रह चुके दिल्ली विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष शोएब इकबाल आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।
गुरुवार शाम आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। शोएब इकबाल 1993 से लेकर 2015 तक लगातार जीतते रहे लेकिन 2015 के विधानसभा चुनावों में उन्हें आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आसिम अहमद खान के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा।
शोएब इकबाल को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि शोएब इकबाल जी अपनी पूरी टीम के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका पार्टी दिल से स्वागत करती है। हमारी पार्टी पिछले पांच साल से दिल्ली में गरीबों के लिए काम कर रही है। मुझे पूरी उम्मीद है कि शोएब जी के आने से उसको और मजबूती मिलेगी। हम मिल कर दिल्ली को और बेहतर करने की कोशिश करेंगे।
कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद शोएब इकबाल ने कहा आम आदमी पार्टी में शामिल होने से मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। दिल्ली के अंदर भारतीय जनता पार्टी को हराने का काम आम आदमी पार्टी कर रही है।