ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

खड़से ने अंजलि दमानिया पर किया मानहानि का केस, अंजलि बोलीं- हार नहीं मानूंगी

मुंबई: सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने कहा है कि मुझे जलगांव कोर्ट से समन जारी हुआ है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से के पास अब कोई काम नहीं है। इसलिए मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं हार मानने वालों में से नहीं हूं। खड़से द्वारा दाखिल मानहानि मामले में दमानिया को 23 जनवरी को जलगांव के न्यायदंडाधिकारी प्रथम वर्ग न्यायालय में पेश होने का आदेश हुआ है।
शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में दमानिया ने कहा कि मैं हर कोर्ट में जाने के लिए तैयार हूं। मैं खड़से को आश्वास्त करना चहती हूं कि मेरी लड़ाई जारी रहेगी।
सामाजिक कार्यकर्ता दमानिया ने राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के प्रमुख परमबीर सिंह की मुलाकात पर संदेह जताया है। दमानिया ने कहा कि सिंचाई घोटाले को लेकर जनमत संस्था ने हाईकोर्ट की नागपुर खंडपीठ में मामले की जांच के लिए याचिका दायर की है। हम चाहते हैं कि रिटायर जज की अध्यक्षता में विशेष जांच दल गठित किया जाए। हमें एसीबी की जांच पर विश्वास नहीं है। अब गृह विभाग राकांपा को मिल गया है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस मामले की कुछ जांच होगी। सरकारी मशीनरी पर प्रचंड दबाव पड़ रहा है। अब परमबीर सिंह के पवार से मुलाकात के बाद यह साफ हो गया कि इस घोटाले के मामले में कुछ नहीं होने वाला है।