ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुईं अमृता धनोआ को लेकर अरहान खान का बड़ा खुलासा…

मुंबई: ‘बिग बॉस 13’ के एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान रिलेशनशिप, कर्ज लेने और अपने व्यवहार के लिए हमेशा से चर्चा में रहे हैं। ‘बिग बॉस’ के घर से अब वह एलिमिनेट हो चुके हैं।
अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली अमृता धनोआ को मुंबई में देह व्यापार के तहत गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अरहान ने इस बात का खुलासा किया कि आखिरकार उनका अमृता के साथ किस तरह का संबंध है। वीकेंड का वार में भी सलमान खान ने अरहान को लताड़ा था, जिसे अरहान खान ने बताया कि वह सिर्फ एक गलतफहमी थी जो आधे घंटे के अंदर ही क्लियर हो गई थी। वह अभी भी रश्मि देसाई के साथ रिलेशनशिप में हैं। दरअसल, अरहान ने बताया कि वह अमृता धनोआ नाम की किसी भी लड़की को नहीं जानते। अरहान ने बताया कि वह इस लड़की से कभी नहीं मिले हैं। यह लड़की किस तरह के दावे और आरोप लगा रही है, उसके बारे में भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

अमृता धनोआ से संबंध पर अरहान का बयान
अरहान ने साफतौर पर कहा कि अगर मेरा उससे कोई भी संबंध है, तो उसके पास मेरी फोटोग्राफ्स, मेरी कॉल रिकॉर्डिंग या बाकी कोई प्रूफ होता और अगर होता तो उसने अब तक सबके सामने वह प्रूफ लाया होता। यह सिर्फ पब्लिसिटी के लिए है। अरहान ने बताया कि उस लड़की से कभी भी नहीं मिले हैं। ‘बिग बॉस’ एक सुपरहिट शो है और किसी के साथ ही नाम जोड़कर हाईलाइट में आना खबरों में बने रहना उस लड़की का मकसद है। सेक्स रैकेट में भी अरहान का हाथ होने की बात अमृता की तरफ से साथ सामने आई थी, जिस पर भी अरहान का कहना है कि उसका उस लड़की से कोई लेना देना नहीं है।
बता दें कि मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और गोरेगांव के एक पांच सितारा होटल से दो महिलाओं एक अभिनेत्री और एक मॉडल को गिरफ्तार किया। अमृता के अलावा इस रेड में एक और एक्ट्रेस को कस्टिडी में लिया गया है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
ऋचा सिंह को भी छापे के दौरान पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक इन महिलाओं की पहचान ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ रूप में की गई, जो एक स्ट्रगलिंग अभिनेत्री हैं। इसके साथ एक और मॉडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान ऋचा सिंह के तौर पर हुई है। समता नगर के वरिष्ठ निरीक्षक राजू कास्बे ने यह छापेमारी डॉ। डी स्वामी, जोनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस की निगरानी में की गई। पुलिस ने बताया कि हमने वेस्टिन होटल में छापा मारा, जहां से दो मॉडल को गिरफ्तार किया और दो मॉडल को छुड़ाया गया है। डिंडोशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक, धरणेंद्र कांबले ने कहा की 32 वर्षीय अमृता धनोआ और 26 वर्षीय ऋचा सिंह को भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और प्रिवेंशन ऑफ प्रिवेंशन की धारा 4, 5 तस्करी अधिनियम भी लगाया गया और पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है।