ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

32 साल के शख्स का हैरतअंगेज दावा- ऐश्वर्या राय हैं मेरी मां!

नयी दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक 32 साल के युवक ने हैरतअंगेज दावा करते हुए कहा कि मैं उनका बेटा हूं और अब मां के साथ मुंबई में रहना चाहता हूं। इस सिरफिरे युवक का नाम है संगीत कुमार। साल भर पहले भी उसने दावा किया था कि ऐश्वर्या राय मेरी मां हैं।
IVF से जन्म का दावा: ‘मिड डे’ की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलौर के रहने वाले संगीत कुमार ने दावा किया कि वह ऐश्वर्या राय का बेटा है। ऐश्वर्या ने IVF (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) के जरिए लंदन में उसे 1988 में जन्म दिया था। जिस सन में संगीत अपने जन्म का दावा जता रहा है, तब ऐश्वर्या राय की उम्र केवल 15 वर्ष की थी।
बर्थ सर्टिफिकेट के सभी रिकॉर्ड्स मिटा दिए: संगीत कुमार का कहना है कि लंदन में जन्म के बाद मेरे पिता वेदीवेलू रेड्डी मुझे विशाखापट्टनम लेकर आए थे तो ऐश्वर्या राय के माता-पिता ने 2 साल तक मेरी देखरेख भी की थी। उसका यह भी आरोप है कि मेरे रिश्तेदारों ने मेरे बर्थ सर्टिफिकेट के सभी रिकॉर्ड्स मिटा दिए। इसलिए मेरे पास बर्थ का कोई सर्टिफिकेट नहीं है। यदि वे मेरे पास होते तो मैं प्रमाण के साथ दावा कर सकता था।
मानसिक रूप से बीमार है संगीत कुमार: ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी मां बताने का दावा करने वाले 32 साल के संगीत कुमार का सोशल मीडिया पर खासा मजाक उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उसकी खूब हंसी उड़ा रहे हैं। इसी बीच यह पूरा मामला पुलिस तक भी पहुंच गया है। पुलिस का कहना है कि संगीत कुमार मानसिक रूप से बीमार है। उसे इलाज की जरूरत है।

अनुराधा पौडवाल की नकली बेटी: फिल्मी सितारों को अपना मां-बाप बनाने के दावे पहले भी किए जाते रहे हैं, जो सच्चाई से बिलकुल परे होते हैं। कुछ दिनों पहले भी केरल की रहने वाली 45 साल की करमाला मोडेक्स नाम की एक महिला ने ख्यात गायिका 67 साल की अनुराधा पौडवाल की बायोलॉजिकल बेटी होने का दावा किया था।
करमाला के पास प्रमाण: करमाला का दावा था कि उनके पास उनके पिता और अनुराधा पौडवाल की दोस्‍ती को लेकर प्रमाण भी हैं। करमाला के मुताबित जब मेरे पिता अंतिम दिनों में थे, तब उन्होंने यह बात मुझे बताई थी कि अनुराधा उसकी बायोलॉजिकल मां है।