मनोरंजनमुंबई शहर

मुंबई: टाइगर श्रॉफ को डेट करने पर दिशा पटानी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे कुछ बढ़िया आइडिया दो!

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के बीच बीते लंबे अरसे से डेटिंग की खबरें सामने आती रही हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया और कई बार ये दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तारीफ करते नजर आए। हालांकि इस कपल ने कभी खुलकर सबके सामने आने रिश्ते को लेकर कोई ऐलान नहीं किया लेकिन अब इस रिलेशनशिप पर दिशा पाटनी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक मजेदार जवाब दिया है।
इन दिनों दिशा अपनी आगामी फिल्म ‘मलंग’ के प्रमोशन में बिजी हैं, वह इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में दिशा से वह सवाल पूछे गए जो उनसे गूगल पर सबसे ज्यादा पूछे जाते हैं। एक सवाल जो सामने आया कि क्या दिशा टाइगर को डेट कर रही हैं?
इस पर, दिशा ने कहा, मैं चाहती हूं। बेशक, मैं कई सालों से अपनी किस्मत आजमा रही हूं। लेकिन ये आइडिया काम नहीं कर रहा है। इसी दौरान दिशा के कोस्टार आदित्य ने पूछा कि क्या वो वाकई टाइगर पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं? तो मुस्कराते हुए दिशा ने जवाब दिया, हां, इसके लिए मुझे कुछ बढ़िया आइडिया दो। अब दिशा के इस जवाब के बाद अब सबको साफ हो चुका है कि आखिर कुछ तो बात है जो इस जोड़ी के बारे में आए दिन नई-नई खबरें सामने आती हैं। क्योंकि आपको याद दिला दें कि किए बार एक फैन ने जब टाइगर से सवाल किया था कि क्या वह दिशा को डेट कर रहे हैं तो टाइगर ने भी शरारती अंदाज में लिखा था- मेरी इतनी औकात नहीं। तो आप समझ सकते हैं कि दोनों ओर आग बराबर लगी हुई है।