दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

MNS की बांग्लादेशियों को चेतावनी- देश छोड़ो नहीं तो एमएनएस की शैली में बाहर किया जाएगा…

मुंबई: मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पोस्टर लगाये गये हैं जिस पर लिखा हुआ बांग्लादेशियों देश छोड़ा नहीं तो तुम्हें एमएनएस की शैली में बाहर निकाल दिया जाएगा। जैसे कि रायगढ़ और पनवेल में हुआ था। पोस्टर में एमएनएस चीफ राज ठाकरे और उनके बेटे और पार्टी नेता अमित ठाकरे की तस्वीरें छपी हुई हैं।
बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर पहले से ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का रुख साफ है। जहां तक आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो यह लोगों के बोझ को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। बाहरी लोगों के आने से खाने-पीने से लेकर हर चीज की समस्या पैदा हो रही है साथ ही राज्य की सुरक्षा व्यवस्था भी खतरे में है।
बता दें कि राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अभी हाल ही में गायक अदनान सामी को पद्म श्री देने पर भी विरोध जताया था। जिसे लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की सिनेमा विंग के अध्यक्ष अमय खोपकर ने ट्वीट कर कहा था कि अदनान सामाी मूल रूप से भारतीय नहीं हैं, एमएनएस का मानना है कि उन्हें कोई अवार्ड नहीं दिया जाना चाहिये। हम अदनान सामी को ये सम्मान दिये जाने का विरोध करते हैं, और चाहते हैं कि उनसे यह सम्मान वापिस ले लिया जाये।
गौरतलब है कि गायक अदनान सामी को 1 जनवरी 2016 को भारतीय नागरिकता मिली थी। 26 मई 2015 को उनका पाकिस्तानी पासपोर्ट एक्सपायर हुआ जिसके बाद पाकिस्तान की तरफ से उनका पासपोर्ट का रीन्यूअल भी नहीं किया गया है। अदनान सामी को मानवीयता के आधार पर भारत की नागरिकता देने का अनुरोध किया गया था। जिसे भारत सरकार ने मान लिया। अदनान पहली बार एक साल के टूरिस्ट वीजा पर 13 मार्च 2001 को भारत आए थे। ज्ञात हो कि 23 जनवरी को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गोरेगांव में आयोजित एक सभा में हिंदुत्व के आधार पर अपनी पार्टी का विकास करने के संकेत दिये थे। हाल ही में उन्होंने बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन पर अपनी पार्टी का नया झंडा भी लॉन्च किया था।