उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्यसामाजिक खबरें

UP: राष्ट्रीय एकता रजत जयंती महोत्सव की तैयारियाँ अंतिम दौर में, प्रमोद तिवारी होंगे मुख्य अतिथि

प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा (फाइल फोटो)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ स्थित सुप्रसिद्ध पर्यटन स्थल व धार्मिक आस्था का केंद्र घुइसरनाथ धाम में आयोजित होने वाले 25वाँ राष्ट्रीय एकता रजत जयंती की तैयारियाँ अंतिम दौर में है।
२० फरवरी से शुरू होने वाले इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा नौ बार लगातार विधायक रहकर रिकॉर्ड बनाने वाले पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय विधायक व यूपी विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल की नेता श्रीमती आराधना मिश्रा (मोना दीदी) करेंगी। विशिष्ट अतिथि अम्बिका मिश्रा एआईएमटी लखनऊ होंगे।

बाबा घुश्मेश्वरनाथ के पावन प्रांगण घुइसरनाथ धाम में महाशिवरात्रि के महापर्व पर प्रतिवर्ष राष्ट्रीय एकता महोत्सव का आयोजन होता है और यह रजत जयंती वर्ष है।
महोत्सव के संदर्भ में जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक तथा विभिन्न विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में तैयारियों का जायजा लेते हुए आवश्यक मुद्दे पर सभी को निर्देशित किया गया है – प्रमोद तिवारी

समारोह में भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे जहाँ अपना जलवा बिखेरेंगी तो ख्यातिलब्ध कलाकार इंडियन आइडियल रवि त्रिपाठी अपने मनमोहक व दिलकश आवाज की सुरमयी शाम से सबको झूमने पर विवश कर देंगें। मथुरा की प्रसिद्ध फूलों की होली अपनी सुगंध व मादकता के सम्मोहन की शानदार छवि की रोमांचकता निरखने लायक होगी। वहीं जिलाधिकारी माकॅण्डेय शाही व पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ अभिषेक सिंह की उपस्थिति उल्लेखनीय रहेगी। (प्रतापगढ़ से डॉ.आर.आर पाण्डेय की रिपोर्ट…)