पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

पुणे: होटल में खाना खाने गए शख्स पर 5 लोगों ने तलवार से किया हमला, 4 गिरफ्तार

पुणे: पिंपरी चिंचवड़ के देहूरोड इलाके में पुराने विवाद में एक शख्स पर 4-5 लोगों ने तलवार से जानलेवा हमला किया। यह मामला एक होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है। पुलिस ने 4 लोगों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है।
इस घटना में प्रदीप भालेकर नाम का एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। भालेकर की शिकायत पर पुलिस ने रोहित ओव्हाल, डैनी उर्फ रोन्या फाजगे, योगेश, आदित्य कोटनी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मामले में एक अन्य नाबालिग की तलाश जारी है।

ऐसे हुआ जानलेवा हमला
पुलिस निरीक्षक मनीष कल्याणकर ने बताया कि गुरुवार रात को वारदात में शुक्रवार शाम को 4 लोगों को पकड़ा गया है। पीड़ित प्रशांत ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वे कुछ दोस्तों के साथ एक होटल में खाना खाने गए थे। यहां वे खाना खा ही रहे थे तभी रोहित ओव्हल, 4 अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचा और प्रशांत की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान एक शख्स ने उन पर तलवार से हमला भी किया। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी मौके से फरार हो गए। होटल स्टाफ और उनके दोस्तों ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। कल्याणकर के अनुसार, आरोपी और पीड़ित में कई दिनों से लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।