ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

भाईजान ने लगाई हजारी माफी, नहीं हुई सुनवाई…

सलमान खान (फाइल फोटो)

जयपुर: सलमान खान से जुड़े राजस्थान के बहुचर्चित हिरण शिकार मामले में सुनवाई टल गई है। केस में आरोपी सलमान खान और राज्य सरकार की ओर से दायर अपील पर शनिवार को जिला एवं सेशन न्यायालय जोधपुर में सुनवाई होनी थी, लेकिन जिला सत्र न्यायाधीश चंद्र कुमार सोनगरा के राजस्थान हाईकोर्ट न्यायाधीश पद पर नियुक्ति होने कारण सुनवाई टल गई। मामले में सलमान खान की ओर से हाजिरी माफी पेश की गई थी, जिसे कोर्ट द्वारा स्वीकार कर लिया गया। मामले में अगली सुनवाई 18 अप्रैल को होगी।
पिछली सुनवाई के दौरान जिला सेशन न्यायाधीश चंद्रकुमार सोनगरा ने सलमान की ओर से लगातार हाजिरी माफी पेश करने पर अगली सुनवाई पर उपस्थित होने के निर्देश दिए थे, लेकिन एक दिन पहले सोनगरा ने हाईकोर्ट जज के रूप में शपथ ली, जिसके चलते जिला न्यायाधीश का पद रिक्त हो गया। फिलहाल इस पद पर किसी की नियुक्ति नहीं हुई है।
वहीं सलमान खान के वकील की ओर से भी हाजिरी माफी का आवेदन किया गया था, जिसमे अभिनेता की व्यस्तता के जिक्र किया गया था। इस बात का उल्लेख किया गया कि सलमान खान के कोर्ट में उपस्थित नहीं होने से सुनवाई पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ेगा और जब भी न्यायालय उन्हें व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने के आदेश देगा, वह कोर्ट में उपस्थित होंगे। सलमान खान के अधिवक्ताओं की ओर से पेश की गई हाजरी माफी प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया गया। इसके बाद इस मामले की अगली सुनवाई तिथि 18 अप्रैल तय कर दी गई।