Uncategorisedठाणेमहाराष्ट्रशहर और राज्य

उल्हासनगर क्राइम ब्रांच ने चुराई गयी 25 टू-व्हीलर गाड़ियां बरामद कर, चोर को किया गिरफ्तार

ठाणे , (सुनील शर्मा ) : उल्हासनगर क्राइम ब्रांच की टीम ने धनंजय कैलाश कुमावत (19) व एक शातिर नाबालिक गाड़ियों की चोरी करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से उल्हासनगर, अम्बरनाथ, बदलापुर तथा कल्याण उपनगर से चुराई गयी 25 टू-व्हीलर गाड़ियां बरामद की है। जबकि दो अन्य नाबालिक शातिर चोरों की तलाश क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है। गिरफ्तार दोनों चोरों को 23 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश न्यायालय ने दिया है।
क्राइम ब्रांच उल्हासनगर यूनिट प्रमुख महेश तरडे ने पत्रकार परिषद में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पो.ना.जगदीश कुलकर्णी को गुप्त सूचना मिली थी कि मोटर साइकिल चोर हर बार की तरह कल भी टू-व्हीलर गाडी चोरी को अंजाम देने वाले है। कुलकर्णी ने इसकी सूचना तत्काल यूनिट प्रमुख महेश तरडे को दी। सीनियर पीआय महेश तरडे ने इस बात से क्राइम ब्रांच के डीसीपी दीपक देवराज व एसीपी बाजीराव भोसले को अवगत कराया, सीनियर आफिसर का दिशा निर्देश मिलते ही यूनिट प्रमुख महेश तरडे ,पो.नि. मनोहर पाटिल, एपीआई युवराज सालगुडे,एपीआई श्रीकृष्ण नवले, पीएसआई गणेश तोरगल, एएसआई सुरेंद्र पवार, उदय कुमार पलांडे, वसंत पाटिल,रमजू सौदागर, किशोर महाशब्दे , संजय माली, प्रशांत तावड़े, बाबुलाल जाधव के साथ मिलकर जाल बिछाया।
पुलिस ने संदेहास्पद धनंजय कुमावत एक नाबालिक युवक को हिरासत में लिया और उसके पास मिली एक्टिवा क्रमांक MH-05,CJ-1282 के विषय मे पूछताछ की तो घबराकर दोनों ने सपना गार्डन उल्हासनगर-3 से एक्टिवा चोरी करने की बात कबूल कर ली। दोनों चोरों को क्राइम ब्रांच की टीम ने पुलिस स्टेशन में लाकर जब पूछताछ की तो धनंजय कुमावत के साथ 3 अन्य नाबालिक युवकों की टीम ने मिलकर 2018 में उल्हासनगर, अम्बरनाथ, बदलापुर, तथा कल्याण से 25 गाड़िया चुराने की बात कबूल की जिनकी कीमत 6 लाख 20 हजार आंकी जा रही है।क्राइम ब्रांच की टीम ने 25 गाड़िया जब्त कर अन्य फरार नाबालिक चोरों की तलाश में जुट गई है।