उत्तर प्रदेश

UP जौनपुर : महिलाओं की पिटाई के मामले में 4 गिरफ्तार, 4 पुलिसवालों पर भी गिरी गाज..

जौनपुर , उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में समाजवादी पार्टी विधायक के ब्लॉक प्रमुख भाई द्वारा महिलाओं को लाठी-डंडे से पीटने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले के मुख्य आरोपी एसपी विधायक का ब्लॉक प्रमुख भाई दीपचंद सोनकर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जौनपुर के एसपी दिनेश पाल सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दीपचंद सोनकर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी की जा रही है। वहीं मामले में लापरवाही बरतने के लिए चार पुलिसवालों कोे भी लाइन हाजिर किया गया है।
जौनपुर एसपी दिनेश पाल सिंह ने बताया कि जिले के सरायख्वाजा थाना अंतर्गत महिलाओं के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने के लिए पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा (अपराध संख्या- 364/18) दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि अब तक इस मामले में चार आरोपियों कोमल सोनकर, सोनू सोनकर, शमशेर सोनकर और प्रदीप गौतम को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही मामले के मुख्य आरोप दीपचंद सोनकर की तलाश के लिए टीम बनाकर लगातार छापेमारी की जा रही है।
वहीं, इस मामले में लापरवाही बरतने के लिए सरायख्वाजा थाना के इंस्पेक्टर जगदीश यादव, विवेचक राजेश यादव, उप निरीक्षक कौशलेंद्र दुबे और प्रभु दयाल सिंह को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। बता दें कि अवैध जमीन अधिग्रहण के एक मामले को लेकर महिलाएं विरोध कर रही थीं। इसी दौरान जौनपुर जिले के मछलीशहर से एसपी विधायक जगदीश सोनकर के ब्लॉक प्रमुख भाई दीपचंद ने गुंडों के साथ वहां पहुंचे और महिलाओं को अभद्र गालियां देने के साथ ही उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर लाठी से पीटा था। इस घटना का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने यह कार्रवाई की है।