उत्तर प्रदेशदिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

कोरोना से जंग: पीएम मोदी की अपील-अक्षय कुमार ने दान किए 25 करोड़, आप भी ‘पीएम केयर्स फंड’ में कर सकते हैं दान

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना के खिलाफ जारी जंग पर पल-पल नजर बनाए हुए हैं। आज उन्होंने देशवासियों से मदद की अपील की। इसके लिए पीएम केयर्स (PM-CARES) फंड बनाया गया है जिसमें हर कोई स्वेच्छा से मदद कर सकता है। अगर आप भी इस फंड में कुछ डोनेट करना चाहते हैं तो नीचे अकाउंट नंबर समेत तमाम जानकारियां दी गई हैं। डोनेशन का काम घर बैठे डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई और RTGS/NEFT की मदद से किया जा सकता है।
पीएम ने कहा कि मैं अपने देशवासियों से अनुरोध करता हूं कि वे ‘पीएम केयर फंड’ में दान करें। इसकी मदद से हम इस लड़ाई को जीतेंगे। आने वाले दिनों में भी ऐसे डिजास्टर से लड़ने में सरकार की मदद होगी। जो लोग बढ़-चढ़ कर दान कर रहे हैं मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। आप लोगों की मदद से भारत ज्यादा हेल्दी होगा।
आज प्रधानमंत्री ने देश के तमाम रेडियो जॉकी से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बात की और उन्हें इस मुहिम में शामिल होने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि रेडियो जॉकी की मदद से हम देश के हर नागरिक को कोरोना को लेकर जागरूक करना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री की अपील पर बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ‘पीएम केयर्स फंड’ में 25 करोड़ दान की घोषणा की है। अक्षय कुमार ने कहा कि अभी लोगों की जिंदगी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसके लिए हमें पूरी कोशिश करने की जरूरत है। उन्होंने कहा- जान है तो जहां है।

पीएम मोदी की अपील पर IAS असोसिएशन ने पीएम केयर्स फंड के लिए 21 लाख दान की घोषणा की है। असोसिएशन के सभी मेंबर्स कम से कम एक दिन की सैलरी दान में देंगे।