उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

स्वामी रामदेव का ऐलान- कोरोना के खिलाफ जंग में पतंजलि देगा 25 करोड़

हरिद्वार: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सारा देश एकजुट है। देश के तमाम सरकारी, औद्योगिक संस्थानों के साथ-साथ उद्योगपतियों ने भी इस वैश्विक संकट के खिलाफ लड़ाई में बढ़-चढ़कर मदद की पेशकश की है। इसी क्रम में सोमवार को पतंजलि की ओर से स्वामी रामदेव ने भी पीएम केयर में आर्थिक सहयोग का ऐलान किया है।
रामदेव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पतंजलि 25 करोड़ रुपये देगा। पतंजलि की ओर से यह मदद राशि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इनिशिएटिव पीएम केयर फंड में जमा कराई जाएगी। हरिद्वार में आयोजित अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामदेव ने कहा कि पतंजलि का संकल्प ही प्रॉस्परिटी फॉर चैरिटी है। उन्होंने बताया कि पतंजलि और उसकी सहयोगी संस्थाओं के सभी कर्मचारी भी अपना एक-एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष को दान करेंगे। पीएम केयर फंड में आर्थिक मदद के ऐलान के अलावा रामदेव ने पतंजलि से जुड़े श्रद्धालुओं से भी दान करने की अपील की है।

श्रद्धालुओं से भी की अपील
योगगुरु ने कहा, जो भी पतंजलि से जुड़े श्रद्धालु हैं, वह पतंजलि आपदा राहत कोष, जो हमने बनाया हुआ है, उसमें अपना सहयोग दे सकते हैं। उसके माध्यम से कारोना की जंग लड़ने में हम देश की मदद कर सकते हैं। इसके अलावा स्वामी रामदेव ने पतंजलि की पांच संस्थाएं किसी भी आपातकालीन सेवा के लिए और इस जंग के खिलाफ लड़ने के लिए ऑफर किया है।