ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई उपनगरमुंबई शहर

15 साल के नाबालिग पर 10 साल के बच्चे की हत्या का आरोप..क्राइम शो देखकर बनाया लाश ठिकाने लगाने का प्लान

मुंबई के साकीनाका इलाके में एक १० वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो दिन पहले दस साल के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि यह हत्या नाबालिग के ही 15 वर्षीय दोस्त ने की थी। वह अपने मम्मी-पापा के मोबाइल पर पॉर्न देखता था। उसने बच्चे को मारने से पहले मोबाइल पर पॉर्न देखकर उसके साथ सेक्स की कोशिश की लेकिन नाकाम रहने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद उसने अपने दोस्त की मदद से लाश नाले में फेंक दी। पुलिस ने बताया कि दो दिन सफेद पुल के नाले में एक ट्रॉली बैग के अंदर दस साल के बच्चे की लाश मिली थी। पुलिस ने घटना की जांच के बाद एक पंद्रह वर्षीय लड़के और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लाश भरकर यह ट्रॉली बैग साकीनाका के नाले में फेंका था।
पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वह अपने मम्मी-पापा का मोबाइल लेकर गेम खेलता था। एक दिन गेम खेलने के दौरान एक पॉप-अप्स आया। गलती से वह क्लिक हो गया तो उसमें पॉर्न विडियो चलने लगे। उसने यह विडियो देखा तो उसने इंट्रस्ट आने लगा। वह फिर रोज मोबाइल गेम के बहाने पॉर्न विडियो देखने लगा। उसे विडियो देखने के बाद सेक्स करने की इच्छा हुई।
पुलिस ने बताया कि दस साल का बच्चा और आरोपी पहले एक ही इलाके में रहते थे। गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे बच्चा ट्यूशन से घर लौट रहा था। आरोपी उसके पास गया और उसे अपने साथ घर ले आया। यहां उसने मोबाइल पर पॉर्न देखा और यौन उत्पीड़न की कोशिश की। बच्चे ने इसका विरोध किया तो वह डर गया और उसने गला दबाकर उसे मार दिया। हत्या के बाद उसने उसकी शर्ट निकाली और उसके स्कूल बैग में रख दी। उसके बाद अपने घर के ट्रॉली बैग में लाश रखी और फिर अपने एक दोस्त को फोन करके बुलाया। वह बच्चे का स्कूल बैग लेकर पास के सार्वजनिक शौचालय पहुंचा और वहां उसे फेंक दिया। स्कूल बैग फेंकने के बाद वह पास घर आया और अपने दोस्त के साथ उसकी स्कूटर पर ट्रॉली बैग लेकर 90 फीट रोड के पास नाले के किनारे पहुंचा। यहां उसने ट्रॉली बैग नाले में फेंक दिया। पुलिस ने जो सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें साफ दिखा कि दोनों नाबालिग स्कूटर पर
एक लाल ट्रॉली बैग लेकर जा रहे हैं।
आरोपियों ने अपना शातिर दिमाग चलाते हुए इस घटना को किडनैपिंग के बाद हत्या का मामला दिखाने के लिए एक प्लान बनाया। उन्होंने एक तीसरे लड़के को अपने प्लान में शामिल किया और उससे बच्चे के घर पर फोन करवाया। लड़के ने फोन करके पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। आरोपियों ने फोन करने वाले लड़के से कहा कि एक फोन करने के बदले उसे 20,000 रुपये मिलेंगे। इस फोन कॉल के बाद उन्होंने अपना सिम कार्ड तोड़कर फेंक दिया। आरोपियों ने बताया कि हत्या के बाद लाश ठिकाने लगाने और बचने का पूरा प्लान उन्होंने क्राइम शो देखकर बनाया।