महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

मुंबई पुलिस आयुक्त ने आम लोगों से की टि्वटर पर बात, लॉकडाउन से जुड़े हर सवाल का दिया जवाब…

मुंबई: मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने मंगलवार को ट्विटर पर आम लोगों से चैटिंग की। एक डॉक्टर ने उनसे पूछा कि यदि उन्हें किसी आपात स्थिति में अपने क्लीनिक जाना पड़े तो क्या उन्हें लॉकडाउन की वजह से पुलिस पास बनवाना पड़ेगा? इसके जवाब में सीपी ने कहा कि उनका आईकार्ड ही इसके लिए काफी है।
जब उनसे पूछा गया कि क्या मुंबई के लिए कोई ई-पास सिस्टम है, तो सीपी ने जवाब दिया कि सभी पास लोकल पुलिस स्टेशन द्वारा जारी किए जा रहे हैं। जब किसी ने परमबीर सिंह को बताया कि कई जगह लॉकडाउन बहुत प्रभावशाली साबित नहीं हो रहा है, खास तौर पर कांदिवली में कई जगह सब्जी मार्केट में। इस पर सीपी ने कहा कि हम सीसीटीवी, पट्रोलिंग वैन और ड्रोन से इसे मॉनिटर कर रहे हैं। हम लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई कर रहे हैं।
एक बैंक मैनेजर ने पुलिस आयुक्त को बताया कि बैंक में काम करने की वजह से उसकी हाउसिंग सोसाइटी द्वारा उससे घर छोड़ने को कहा जा रहा है, इस पर परमबीर सिंह ने उनसे कहा कि बैंक की नौकरी अत्यावश्यक सेवाओं में आती है। यदि हाउसिंग सोसाइटी की मैनेजिंग कमिटी ऐसा कह रही है, तो बैंक मैनेजर को पुलिस में शिकायत करनी चाहिए, उस पर हम कानूनी ऐक्शन लेंगे।