ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

कोरोना: महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान करेंगे चिदंबरम

मुंबई: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने सोमवार को ऐलान किया कि वह कोरोना वायरस के मद्देनजर महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान करेंगे। गौरतलब है कि चिदंबरम महाराष्ट्र से राज्यसभा सदस्य हैं। महाराष्ट्र में कोरोना का संकट गहराता ही जा रहा है और यहां अभी तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है।
कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने ट्वीट किया- चिदंबरम ने कोरोना वायरस से उत्पन्न मौजूदा हालात से लड़ने के लिये सोमवार को महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है।
बता दें कि महाराष्ट्र अब तक देश में सबसे अधिक प्रभावित हुआ है और यहां 215 केस सामने आ चुके हैं। सोमवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमण के 12 नए मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र सरकार की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक ये पॉजिटिव केस पुणे, मुंबई, नागपुर, कोल्हापुर और नासिक शहरों में मिले हैं। कोरोना वायरस के देश में कुल 1,071 मामले हैं। इस बीमारी से 100 लोग ठीक हो गए हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक मरीज को दूसरी जगह भेजा गया है। कुल 49 विदेशी भी इस बीमारी से पीड़ित हैं। देश में अब तक 29 लोग कोरोना की वजह से जान गंवा चुके हैं।