मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई के फैन की कोरोना वायरस से हुई मौत

अभिनेत्री ने ट्विटर पर फैन की मौत पर दु:ख व्यक्त किया

मुंबई: पूरी दुनिया कोरोना वायरस की महामारी से लड़ रही है। यह देश में हर जगह तेजी से फैल रहा है। महाराष्ट्र में मुंबई भी इस महामारी से जूझ रही है। यहां अब पुलिस कई इलाकों को सील कर रही है। एक दुखद घटना रश्मि देसाई से संबंधित है। कोरोना वायरस से लड़ते हुए रश्मि देसाई के एक प्रशंसक ने अपनी जान गंवा दी। दुखी अभिनेत्री ने ट्विटर पर फैन की मौत पर दुख व्यक्त किया। रश्मि देसाई के अन्य प्रशंसकों ने भी दुख व्यक्त किया। रश्मि देसाई ने कहा कि वह अपने परिवार के लिए प्रार्थना करती हैं। उन्होंने कहा कि यह पूरी दुनिया के लिए प्रार्थना करने का समय है कि सब कुछ तेजी से ठीक हो जाए।
नागिन 4 में शलाका के रूप में नजर आने वाली रश्मि देसाई को उनकी एंट्री के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली। इसकी टीआरपी भी आसमान छुआ था। हालांकि, महामारी के कारण इसे अभी रोकना पड़ा है। यूं को रश्मि देसाई की खूब फैन फॉलोइंग थी लेकिन बिग बॉस 13 के कारण उनकी फैन फॉलोइंग दोगुनी हो गई है।
बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन को भी कोरोना वायरल पॉजिटिव निकला था। पाकिस्तान की एक फैन ने ट्विटर के जरिए अपने पसंदीदा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को बताया कि वह इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गई हैं। एक सच्चा स्टार होने के नाते सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन के ट्वीट पर ध्यान दिया और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।
बता दें कि बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की बिलकुल नहीं बनी थी। दोनों के बीच खूब झगड़े हुए थे। दोनों ने जब शो में एंट्री ली थी तो दर्शकों को लगा था कि लव एंगल देखने को मिलेगा लेकिन पहले ही दिन से दोनों के बीच तकरार ही हुई थी। सिद्धार्थ को जहां घर में शहनाज गिल का साथ मिला तो रश्मि देसाई को कुछ समय के लिए अरहान खान का साथ मिला था।