मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरलाइफ स्टाइल

सलमान के बर्थडे पर मां ने मांगा खास गिफ्ट..इस साल इसे पूरा करेंगे दबंग

मुंबई, सलमान आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए सलमान ने अपना पनवेल का फार्महाउस चुना। जहां सलमान ने अपने फैमली और फ्रेंड के साथ अपना बर्थडे मनाया है। सलमान के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ खास फोटोज और वीडियो सामने आई है। इन वीडियो में सलमान आपने भांजे आहिल यानी अर्पिता खान शर्मा के बेटे के संग केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर सलमान के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आ रही हैं। सबने भाईजान को इस दौरान कुछ ना कुछ गिफ्ट दिए होंगे, लेकिन उनकी मां ने तो उनसे बर्थडे पर गिफ्ट मांगा है।
दरअसल, एक मीडिया एजेंसी के मुताबिक, सलमान खान ने बताया कि इस बर्थडे पर उनकी मां ने उनसे सिक्स पैक एब्स बनाने को कहा है ताकि वो और फिट रह सकें। दरअसल, सलमान ने बताया कि 4 दिन पहले मेरी मां ने मुझसे कहा कि अब इन 4 पैक एब्स से काम नहीं चलने वाला, अब तुम्हें और मेहनत करनी होगी। उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम्हारा अगले साल का क्या प्लान है तो मैंने कहा कि मैं अब आपकी ये इच्छा पूरी करूंगा। मैं अगले साल 6 पैक एब्स बनाऊंगा और जिंदगी को अच्छे से जीने की कोशिश करूंगा।
सलमान ने आगे कहा, मैं सुबह-शाम दोनों टाइम जिम जाऊंगा। दिन में लगभग 1 घंटे रनिंग करूंगा और खाने-पीने का ध्यान रखूंगा। मेरी मां ने इशारों-इशारों में मुझसे 6 पैक एब्स मांगे हैं और इस नए साल से मैं उन्हें वो दूंगा।