दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

ट्रक में विदेशी प्रेमिका को छुपा कर भाग रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा और…

शिमला: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के रहने वाले एक शख्स को उसकी रूसी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, ये दोनों उत्तर प्रदेश के नोएडा से शिमला एक ट्रक में छिपकर आ रहे थे। रूसी महिला 30 साल की है, जबकि कुल्लू के रहने वाले युवक की उम्र 20 है। इन दोनों की योजना शादी करने की थी। दोनों इसी उद्देश्य से लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए एक ट्रक में छिपकर शिमला जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पुलिस अधीक्षक ओमपति जामवाल ने बताया कि दोनों को चंडीगढ़-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर यहां से करीब 15 किलोमीटर दूर शोघी में गिरफ्तार किया गया।

दोनों को भेजा गया क्वारंटाइन सेंटर
न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, इस मामले में ट्रक चालक और क्लीनर भी पकड़े गए हैं। सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है। रूसी महिला को धौली के क्वारंटाइन सेंटर में और तीनों पुरुषों को शोघी में क्‍वारंटाइन किया गया है। पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

बता दें कि देशभर में लॉकडाउन की वजह से लोगों के इधर-उधर जाने की मनाही है। जरूरी काम से जाने के लिए प्रशासन से कर्फ्यू पास की आवश्यकता होती है। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है, इस महामारी की वजह से दुनिया में अब तक लाखों लोगों की जान जा चुकी है।